विराट ने दीपिका के साथ स्क्रीन शेयर करने से क्यों किया इंकार, ये है बड़ी वजह - Indiarox
  • Home
  • Bollywood
  • विराट ने दीपिका के साथ स्क्रीन शेयर करने से क्यों किया इंकार, ये है बड़ी वजह
Bollywood

विराट ने दीपिका के साथ स्क्रीन शेयर करने से क्यों किया इंकार, ये है बड़ी वजह

विराट कोहली का बॉलीवुड सेलेब्रिटी से रिश्ता किसी से छिपा नहीं है। फिल्मी दुनिया के कई सितारो से विराट का क्लोज कनेक्शन रहा है और ऐसे ही एक सितारे से विराट की शादी भी हुई, लेकिन शादी के बाद अब लगता है विराट बॉलीवुड के सितारों की चमक से आंख चुराने लगे हैं।

विराट का दीपिका पादुकोण के साथ स्क्रीन शेयर करने से इंकार करने की खबर सुर्खियां बटोर रहा है। सोशल मीडिया पर तो इस बात को लेकर बहस छिड़ गई है कि क्या अनुष्का शादी के बाद अब विराट को किसी भी हीरोइन के करीब देखना नहीं चाहती है? क्या अनुष्का के कहने से विराट ने दीपिका के साथ एक ऐड शूट करने से इंकार कर दिया ?

Image result for virat kohli with anushka sharma

खबरों की माने तो विराट कोहली अपनी IPL टीम रॉयल चैलेंजर बेंगलुरू के लिए एक ऐड शूट करने वाले थे, लेकिन जैसे ही उन्हें पता चला कि उस ऐड में दीपिका पादुकोण भी होंगी तो उन्होंने शूटिंग से साफ इंकार कर दिया। विराट ने टीम के साथ अपने कॉन्ट्रैक्ट के नियमों की भी परवाह नहीं की जिसकी वजह से टीम मैनेजमेंट को 11 करोड़ का तगड़ा झटका लगा।

10 Lesser Known Gorgeous Sportswomen Who Are No Less than Supermodels

फ्रैंचआजी के नियमों के मुताबिक विराट कोहली को आरसीबी के सभी विज्ञापनों का हिस्सा बनना होता है। ये करार कंपनी और आईपीएल टीम के बीच है। इसका खिलाड़ी और कंपनी के बीच करार से कोई मतलब नहीं होता। आरसीबी के लिए ट्रेवेल कंपनी गो-आईबीबो का विज्ञापन करने से विराट को कोई आपत्ति नहीं थी लेकिन दीपिका के साथ स्क्रीन शेयर करने से आपत्ति थी। हालांकि न तो विराट ने और न ही आरसीबी ने इस पर कुछ कहा लेकिन अनुष्का विराट के ना की वजह बताई जाने लगी।

अब खबर ये है कि इस ऐड शूट के कैंसिल करने के पीछे की वजह अनुष्का नहीं मामला पूरी तरह से प्रोफेशनल है। विराट गो-आईबीबो के एड में किसी और सेलिब्रिटी के साथ स्क्रीन शेयर करने को तैयार नहीं थे। ऐड वर्ल्ड के दिग्गजों का मानना है कि अगर कंपनी की ब्रांड एंबेस्डर इसमें शामिल हो जाएंगी, तो ये RCB का ऐड ना होकर कंपनी का कमर्शियल हो जाएगा। इसलिए इसे IPL कॉन्ट्रेक्ट के खिलाफ बताते हुए मार्केटिंग जिनियस विराट ने इनकार कर दिया।

वहीं गो-आईबीबो इस एड को दीपिका के साथ ही शूट करना चाहती थी। क्योंकि वो पहले से ही इस कंपनी की ब्रांड एंबेस्डर हैं साथ ही बेंगलुरु की भी रहने वाली हैं। ऐसे में साफ है कि विराट का दीपिका के साथ स्क्रीन शेयर करने से इंकार करने के पीछे की वजह अनुष्का नहीं बल्की मार्केटिंग फंडा है।

YOU MAY ALSO LIKE OUR FACEBOOK PAGE FOR TRENDING VIDEOS AND FUNNY POSTS CLICK HERE AND LIKE US AS INDIAROX

Related posts

Watch Video: जानिए Zero मूवी में कैसा रहेगा कटरीना कैफ का ब्राइडल अवतार !

spyrox

अभी-अभी: नहीं रहा बॉलीवुड का ये बड़ा कलाकार, फ़िल्मी जगत में छाया मातम

spyrox

उर्वशी रौतेला के फेक आधार कार्ड से हुई फाइव स्टार होटल में कमरे की बुकिंग, मामला दर्ज

spyrox

Leave a Comment