World Cup से पहले टीम इंडिया के इस स्टार प्लेयर को लगी चोट, क्या IPL बन रहा है 'जिन्न'? - Indiarox
  • Home
  • Sports
  • World Cup से पहले टीम इंडिया के इस स्टार प्लेयर को लगी चोट, क्या IPL बन रहा है ‘जिन्न’?
Sports

World Cup से पहले टीम इंडिया के इस स्टार प्लेयर को लगी चोट, क्या IPL बन रहा है ‘जिन्न’?

Indiarox, India Rox

वर्ल्ड कप 2019 के लिए 15 अप्रैल को भारतीय टीम का चयन होना है। इससे पहले टीम इंडिया के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है।

वर्ल्ड कप 2019 के लिए 15 अप्रैल को भारतीय टीम का चयन होना है। इससे पहले टीम इंडिया के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। वर्ल्ड कप से पहले IPL के ‘जिन्न’ के फेर में टीम इंडिया के उपकप्तान और सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा फंस गए हैं। दरअसल, मंगलवार की सुबह IPL टीम मुंबई इंडियंस के लिए प्रैक्टिस सेशन में शामिल हुए टीम के कप्तान रोहित शर्मा के पैर में चोट लग गई है। चोट लगने के बाद रोहित शर्मा पैर को पकड़कर दर्द से कराते हुए मैदान से बाहर चले गए हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रोहित शर्मा मंगलवार की सुबह किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच से पहले प्रैक्टिस सेशन के लिए मैदान पर आए थे। इसी बीच उनके पैर में चोट लग गई और वे जमीन पर बैठ गए। मुंबई इंडियंस के फीजियो नितिन पटेल दौड़कर रोहित शर्मा के पास पहुंचे और उनकी मदद की। चोट लगने के बाद रोहित शर्मा दाएं पैर को पकड़कर बाहर जाते दिखे। रोहित शर्मा को इस हालात में देखकर टीम के साथी खिलाड़ी भी परेशान रह गए लेकिन मुंबई इंडियंस ने एक ट्वीट करके ये दर्शाने की कोशिश की है रोहित शर्मा ठीक हैं।

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में प्रैक्टिस सेशन के दौरान रोहित शर्मा कुछ ही कदम चले थे कि अचानक उनके पैर की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया। इस बीच रोहित शर्मा दर्द के कारण सिर पकड़कर जमीन पर लेट गए। हालांकि, राहत की बात यह रही कि प्रारंभिक इलाज के बाद रोहित अपने पैरों पर चलकर ड्रेसिंग रूम पहुंचे। आपको बता दें, आज(बुधवार) आईपीएल 2019 के 24वें मैच में मुंबई इंडियंस का सामना आर अश्विन की कप्तानी वाली किंग्स इलेवन पंजाब के साथ होना है।

For the latest news of the game, follow us on Facebook and Twitter on … and get updates for every game of cricket, football, etc. 

Related posts

CWG 2018: भारतीय बैडमिंटन मिक्स्ड टीम का धमाल, मलयेशिया को 3-1 से हराकर जीता गोल्ड मेडल

spyrox

India vs Australia: Statistical preview of the fifth ODI in New Delhi

indiarox

इस क्रिकेटर की दोनों किडनी हुई फेल, आरपी सिंह ने लगाई मदद की गुहार तो आगे आए सीएम योगी

spyrox

Leave a Comment