रिलीज हुआ 'यमला पगला दीवाना' की टीजर - Indiarox
  • Home
  • Bollywood
  • रिलीज हुआ ‘यमला पगला दीवाना’ की टीजर
Bollywood Interesting Lifestyle

रिलीज हुआ ‘यमला पगला दीवाना’ की टीजर

नई दिल्ली: धर्मेंद्र, बॉबी देओल और सनी देओल स्टारर फिल्म यमाला पगला दीवाना फिर से का टीजर रिलीज कर दिया गया है. टीजर में सलमान खान ने आवाज दी है और फिल्म कैमियो भी किया है. फिल्म में धर्मेंद्र यमला के कैरेक्टर में नजर आ रहे हैं जो बुढ़ापे में भी जवानी से बाहर नहीं आना चाहते. वहीं, अपने ढाई किलो के हाथ के साथ सनी देओल इसमें पगला बने नजर आ रहे हैं. अब बात करें सबसे छोटे देओल की तो बॉबी इसमें आशिक मिजाज में दिखाई देंगे.

फिल्म में सलमान खान भी एक नए अंदाज में नजर आने वाले हैं. टीजर के एंड में सलमान की एंट्री होती है तो वो धर्मेंद्र से पूछते हैं कि क्या परमार साहब घर पर हैं, इस पर हैं तो धर्मेंद्र पूछते हैं आप कौन? इसके जवाब में सलमान कहते हैं मैं मस्ताना.

फिल्म में शोले के उस सीन को भी रिक्रिएट करने की कोशिश की गई है जिसमें धर्मेंद्र पानी की टंकी पर चढ़कर गांव वालों को सुसाइड की धमकी देते हैं. इस फिल्म में बॉबी देओल उस सीन को रिक्रिएट करते नजर आ रहे हैं. बता दें फिल्म का निर्देशन नवनैत सिंह ने किया है. फिल्म में धर्मेंद्र, सनी देओल और बॉबी देओल के अलावा कृीति खरबंदा, असरानी, सतीश कौशिक और बिन्नू ढिल्लों नजर आएंगे.

अभिनेता धर्मेद्र ने राज कपूर, दिलीप कुमार और देव आनंद जैसे महान कलाकारों के साथ खुद की एक तस्वीर साझा करते हुए कहा कि वह अब भी हिंदी फिल्म उद्योग में खुद को नवागंतुक जैसा महसूस करते हैं. धर्मेद्र ने बुधवार को यह ट्वीट किया, जहां उन्होंने राज कपूर, दिलीप कुमार और देव आनंद के साथ ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरों की श्रृंखला साझा की.

उन्होंने कहा, “मेरे पसंदीदा लोगों के बीच होने में ही मेरी खुशी है. मैं अब भी खुद को साहनेवाल (पंजाब) से आया न्यूकमर समझता हूं, जिसका अपने पसंदीदा कलाकारों के साथ फोटो खिंचवाने में जिसका दिल धड़कता है.” धर्मेद्र ने कहा, “एक भावुक पल. मैं अपने हीरो, दिलीप, राज और देव को मिस करता हूं”

YOU MAY ALSO LIKE OUR FACEBOOK PAGE FOR TRENDING VIDEOS AND FUNNY POSTS CLICK HERE AND LIKE US AS INDIAROX

Related posts

Watch Video: The Incredibles 2 gets its first trailer.

spyrox

देखिये भोजपुरी फिल्मों की टॉप-5 एक्ट्रेस

spyrox

List of Things a Newlywed Bride Goes Through

spyrox

Leave a Comment